सिपाही के 2 साल के बच्चे की मौत, शव लेकर SSP ऑफिस पहुंचा, बोला- ‘छुट्टी मिलती तो ये नहीं होता’

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के दो साल के बच्चे की मौत हो गई. 11 जनवरी को घर के सामने ही एक नाली के गड्ढे में गिरने से बच्चे की जान गई. इसके बाद कॉन्स्टेबल बच्चे की डेड बॉडी लेकर SSP ऑफिस पहुंच गया. कॉन्स्टेबल का आरोप है कि वह पुलिस विभाग से पत्नी के इलाज के लिए छुट्टी मांग रहा था लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिली. उसने कहा कि विभाग उसे छुट्टी नहीं देने का कारण बताए.

घटना फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की एकता कॉलोनी का है. सीनियर अधिकारियों पर आरोप लगाने वाले कॉन्स्टेबल का नाम सोनू चौधरी है. वह पुलिस लाइन में तैनात है. 11 जनवरी की सुबह जब वो ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे थे, उसी समय उनका दो साल का बेटा घर के सामने पानी से भरे गड्ढे में पहुंच गया. मोहल्ले वालों ने बच्चे को काफी देर तक ढूंढा. आखिर में बच्चा उसी गड्ढे के पानी में मृत मिला. इसके बाद डिपार्टमेंट से नाराज सोनू बच्चे के शव को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया.

सोनू एकता कॉलोनी में किराए पर रहता है. उसकी पत्नी करीब 15 दिनों से बीमार चल रही है. पत्नी और बच्चे की देखभाल के लिए ही वो छुट्टी मांग रहा था. सोनू का कहना है कि उसने 7 जनवरी को छुट्टी के लिए एसपी सिटी को आवेदन दिया था. लेकिन मंजूर नहीं हुई. एसएसपी ऑफिस में उसने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उसे छुट्टी मिल जाती तो यह घटना नहीं होती.

Exit mobile version