Corona वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार……200 की घोषणा….150 लोगों को टीका लगाने का ऐलान…भड़के युवा

बिलासपुर। (Corona) जिला प्रशासन बिलासपुर जिले के गांव-गांव में लोगों को कोरोना का टीका लगाने के लिए बाकायदा प्रचार अभियान चला रही है। वहीं प्रशासन बिलासपुर में तड़के सुबह से यहां के टीकाकरण केंद्रों में कतार लगाने वाले युवाओं को उल्टे पांव लौटा रही है। बिलासपुर के टीकाकरण केंद्रों में यह लगभग रोज-रोज का तमाशा हो गया है।

(Corona) आज भी सभी केंद्रों में  टीके 200 डोज  लगाने की घोषणा करने के बाद ऐन वक्त पर कह दिया गया कि वैक्सीन खत्म होने के कारण आज सिर्फ डेढ़ सौ युवाओं को ही टीका लगेगा। यह बात सुनकर बर्जेस स्कूल परिसर के टीकाकरण केंद्र में सुबह 5:30 बजे से पहुंचे युवाओं का गुस्सा भड़क उठा। और वे टीकाकरण केंद्र में मौजूद कर्मचारियों के साथ बहस करने लगे ।

युवाओं का कहना है कि एक तरफ तो सरकार चारों ओर प्रचार प्रसार और जन जागरण अभियान चलाकर लोगों को टीका लगाने के लिए प्रेरित कर रही है। वही टीका लगवाने के लिए केंद्र में पहुंचने वाले लोगों को ( टीका नहीं है कह कर )उल्टे पांव वापस लौटाया जा रहा है।

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2021/05/WhatsApp-Video-2021-05-09-at-12.58.52.mp4

 अगर आने वाले कुछ दिनों तक ऐसा ही होता रहा तो बिलासपुर शहर के युवाओं में टीकाकरण को लेकर दिख रहा जोश ठंडा पड़ सकता है। और तब सरकार को टीकाकरण के अपने लक्ष्य की पूर्ति के लाले पड़ सकते हैं।

Exit mobile version