Hyderbad: पत्नी छोड़ गई तो 17 सालों में 18 महिलाओं को उतारा मौत के घाट, सीरियल किलर गिरफ्तार

हैदराबाद। (Hyderbad) तेलगांना के हैदराबाद में 17 सालों में 18 महिलाओं का कत्ल किया. तेलगांना पुलिस ने महिला के मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए सीरियल किलर रमुलु को मंगलवार को गिरफ्तार किया है.

Ambikapur: वर्चुअल आमसभा के जरिए जब सीतापुर के निवासियों से रूबरू हुए मंत्री, इन कार्यों को लेकर ली जानकारी

(Hyderbad) जानकारी के मुताबिक (45) वर्षीय रमुलु शहर में पत्थर काटने का काम करता था. 21 साल की उम्र में र

मुलु की शादी हो गई थी. (Hyderbad)  लेकिन थोड़े समय बाद उसकी बीवी किसी गैर शख्स के साथ भाग गई. इसके बाद से रमुलु को औरतों से नफरत हो गई और वो उनकी हत्या करने लगा.

अब तक 21 मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है. जिसमें 16 मामले हत्या के हैं. आरोपी रमुलु अब तक 18 महिलाओ को मौत के घाट उतार चुका है. 

Chhattisgarh: दिल्ली की घटना पर कांग्रेस ने कहा- लोकतंत्र में हिंसा खूनखराबा और अराजकता का कोई स्थान नहीं

ऐसे करता था महिलाओं की हत्या

पुलिस के अनुसार, ये 2003 से ही अपराधों को अंजाम दे रहा है. ये अकेली महिलाओं को सेक्‍शुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था. शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह महिलाओं को मार देता था और फिर उसका कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था.

जेल से छूटने के बाद भी किया मर्डर

2011 में सेंट्रल जेल चेरलापल्ली में सजा के दौरान इसे एररागड्डा के मेंटल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. लेकिन वहां से ये 5 लोगों के साथ भाग गया. इसको 2013 में वापिस जेल में डाला गया लेकिन 2018 में हाई कोर्ट में अपील पि‍टीशन लगाने के बाद छोड़ दिया गया. उसके बाद भी इसने 2 मर्डर किये. इसके बाद दोबारा अरेस्ट किया गया और जुलाई 2020 में ये फिर से जेल से बाहर आ गया और फिर 2 मर्डर किये.

Exit mobile version