इस सरकारी कंपनी में जूनियर एग्जीक्यूटिव के 490 पदों पर निकली भर्ती, जानिए कब से शुरू हो रहे आवेदन

नई दिल्ली। सरकारी कंपनी AAI ने 450 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे प्रक्रिया शुरू होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 2 अप्रैल से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 1 मई है। जिन उम्मीदवारों पर केवल उन्हीं उम्मीदवारों पर विचार किया जाएगा जो संबंधित इंजीनियरिंग डिग्री या एमसीए के साथ संबंधित विषयों में GATE-2024 में उपस्थित हुए हैं।

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान GATE 2024 के माध्यम से 490 जूनियर कार्यकारी रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्ट): 3

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-सिविल): 90

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-इलेक्ट्रिकल): 106

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स): 278

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंफार्मेंशन टेक्नोलॉजी): 13

आयु सीमा

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा में एससी/एसटी के लिए पांच साल और ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) उम्मीदवारों के लिए तीन साल की छूट दी गई है।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क ₹300 है। हालाँकि, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों/प्रशिक्षुओं जिन्होंने एएआई/महिला उम्मीदवारों में प्रशिक्षुता प्रशिक्षण का एक वर्ष पूरा कर लिया है, उन्हें शुल्क भुगतान से छूट दी गई है।

Exit mobile version