Rape: घर बुलाकर अपने पति से करवाती थी घिनौना काम, जब हाथ में बच्चे को लेकर डॉक्टर के पास पहुंची नाबालिग…तो खुला पोल

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा –मरवाही। (Rape) जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि पत्नी नाबालिक को अपने घर बुलाकर अपने पति से दुष्कर्म करवाती थी। जिससे नाबालिक पीड़िता गर्भवती हो गई। अपने परिजन के घर में बच्ची को जन्म दिया।

(Rape) नाबालिग पीड़िता जब अपने परिजन के साथ गौरेला स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने गई थी। तभी नाबालिक पीड़िता की गोद में नवजात शिशु को देखकर डॉक्टरों ने उसकी उम्र पूछी।(Rape)  तब पीड़िता ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी। डॉक्टर ने तत्काल इसकी सूचना गौरेला पुलिस को दी। पुलिस टीम अस्पताल पहुंचकर नाबालिग से पूछताछ किया।

Raipur: अगर मुझे इस्तीफा देने को कहे आलाकमान, तो मैं तत्काल दूंगा इस्तीफा… ढाई साल के मुद्दे पर सीएम का बड़ा बयान

मार्च से लगातार दो महीने तक नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि हर्राटोला निवासी महिला ने बीते मार्च से लगातार दो महीना उसे जबरन अपने घर ले जाकर अपने पति के साथ दुष्कर्म करवाती थी। जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई और नवजात शिशु को जन्म दिया है।

 गौरेला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर पुलिस अधीक्षक गौरेला पेंड्रा मरवाही को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही  करने के निर्देश दिए। गौरेला पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है और उसकी पत्नि फरार  है जिसकी गिरफ्तारी अभी शेष है।

Exit mobile version