Raipur: राजधानी Lockdown का दूसरा दिन, प्रमुख चौक-चौराहों पर की गई बैरिकेडिंग, अनावश्यक बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई

रायपुर। (Raipur) राजधानी में लॉकडाउन का दूसरा दिन है। पहले की तुलना में यह लॉकडाउन काफी सख्त है। पेंट्रोल पंप, इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी तरह की सेवाओं पर पाबंदी है। अब पुलिस ने प्रमुख चौक चौराहों पर बैरिकेंडिग कर दी है। (Raipur) अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। जयस्तंभ चौक और प्रमुख चौराहों पर एक तरह पूरा बैरिकेड लगा दिया गया है। एक तरफ का रास्ता खोला गया है। जिससे बाहर निकलने वाले लोगों से रोककर पूछताछ की जाएं। बाहर निकलने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है, और बाहर निकलने की जानकारी ले रही है। (Raipur) और काम बताने पर साथ भी जा रही है। इधर राजधानी में पैदल अस्पताल जाने वाले लोगों को पुलिस गाड़ी से पहुंचा रही है। वहीं यात्री साधन नहीं मिलने से लोग पैदल रेलवे और बस स्टेशन पैदल जा रहे हैं। जिसे पुलिस की गाड़ी छोड़ रही है।

लॉकडाउन के एक दिन पहले कलेक्टर और एएसपी ने राजधानी के चौक चौराहों पर फ्लैग मार्च निकाला था। इसके साथ ही एएसपी ने लोगों से घर में रहने की अपील की थी। अनावश्यक बाहर निकलने पर कार्रवाई की बात की गई थी।

आपको बता दे छत्तीसगढ़ के 11 जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं।

Exit mobile version