Raipur: चुनौतियों से निपटने में सरकार पूरी तरह से विफल-बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर।  राज्य में नक्सली आए दिन लोगों की जान ले रहे हैं.एक वनवासी या आदिवासी की मौत भी छत्तीसगढ़ सरकार के लिए चैलेंज है. 3 नौजवानों को सरेआम काट दिया गया. राजधानी रायपुर के शंकर नगर स्थित अपने निवास पर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस वार्ता की. उन्होंने आगे कहा कि गरियाबंद जैसे इलाकों में नक्सलाइट खत्म हो गया. धमतरी में नक्सली फिर से जीवित हो गए. ओडिशा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, झारखंड मुठभेड़ में बड़े-बड़े नक्सली मारे जाते हैं. छत्तीसगढ़ के मुठभेड़ में आज तक एक भी नामी नक्सली को नहीं मारा गया. चुनौतियों से निपटने में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है.

Ambikapur: लोग बरत रहे लापरवाही, समाजसेवी संगठन ने चलाया जागरूकता अभियान, ‘नो मास्क नो सामान’ वाला फार्मूला अपनाने की अपील

पीएम की सूरक्षा पर चूके के मामले पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते. प्रधानमंत्री देश के होते हैं. मैं भी 15 साल मंत्री रहा हूं. मनमोहन सिंह भी कई बार यहां आए हैं. किसी भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक होना और यह सिर्फ चूक नहीं है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी लापरवाही होना यह लगता है कि यह लापरवाही नहीं है यह किसी ने कोई षड्यंत्र रचा है.

Exit mobile version