Raipur: रेमडेसिवीर की कालाबाजारी करते हुए 2 युवक गिरफ्तार, दुर्ग से लाकर रायपुर में करने वाले थे सप्लाई, ग्राहक बनकर पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा

रायपुर। (Raipur) रेमडेसिवीर की कालबाजारी करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दुर्ग के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों को रायपुर पुलिस ने ग्राहक बनकर पकड़ा है। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पकड़े गए आरोपित सेक्टर.9 अस्पताल के एक नर्सिंग स्टाफ से खरीदकर बेच रहे थे।(Raipur)  अब तक आरोपितों ने करीब आठ इंजेक्शन 17-17 हजार रुपए में बेचने की बात कबूल की है।

(Raipur) जानकारी के अनुसार, साइबर सेल को एक महिला ने जानकारी दी थी कि दुर्ग के दो युवक रेमडेसीविर इंजेक्शन बेचने के लिए उससे संपर्क किया था।

इसके आधार पर साइबर सेल की टीम ने युवकों रंगे हाथ दबोचने की योजना बनाई। शनिवार को दुर्ग जिले के मुस्लिम सराय केलाबाड़ी थाना पदमनाभपुर निवासी शाहरूख कुरैशी (28) द्वारा रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की सूचना मिलने पर उससे 17 हजार रुपए में सौदेबाजी की गई। फिर एम्स के पास डिलेवरी देने के लिए बुलाया। दोनों युवक जैसे ही वहां पहुंचे उन्हें दबोच लिया गया।

आरोपियों के कब्जे से दो रेमडेसीविर इंजेक्शन, मोबाइल आदि जब्त किया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर दोंनों ने मिलकर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने की बात स्वीकार की।

Exit mobile version