Raigarh: बड़े भाईयों ने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई को नदी में फेंका….बाल-बाल बची जान..पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

रायगढ़। (Raigarh) जिले के लैलूंगा में बड़े भाईयों और उसके दोस्त ने मिलकर पहले छोटे भाई के साथ मारपीट की, फिर उसके हाथ को बांधकर नदी में फेंक दिया. लेकिन इस घटना में विनोद पन्ना की जान बच गई, और वो सही सलामत हैं. वहीं मौके पर पहुंची 112 की टीम ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

(Raigarh) जानकारी के मुताबिक मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। विनोद पन्ना का लैलूंगा अस्पताल में भर्ती हुआ था। जहां उसका इलाज चल रहा था। सुबह करीब 9-10 बजे के बीच अस्पताल से नाश्ता करने बाहर निकला था। उसी समय उसका बड़ा भाई (38) वर्षीय  पारस पन्ना और अपने दोस्त अजय चौहान के साथ एक इनोवा गाड़ी में आए और विनोद के साथ  मारपीट कर जबरदस्ती गाड़ी में बिठा कर कोरबा जाने वाले रास्ते की ओर ले गए। जहां हाटी पुल के पास तीनों गाड़ी में रखे राड, डंडे से छोटे भाई को पीटने लगे. उसके शर्ट से उसका हाथ , पैर बांधकर हत्या की नियत से पुल के ऊपर से नदी में फेंक दिए थे।

(Raigarh) पीड़ित ने बताया कि इनका कोरबा न्यायालय में जमीन विवाद का प्रकरण चल रहा है, उसी जमीन विवाद को लेकर भाइयों द्वारा साथी अजय चौहान के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया । छाल पुलिस नामजद आरोपी पारस पन्ना, मुन्ना पन्ना व अजय चौहान के विरुद्ध शून्य पर अपहरण सहित हत्या का प्रयास का मामला  दर्ज कर घटनास्थल लैलूंगा थाना क्षेत्र का होने से अग्रिम विवेचना के लिए थाना लैलूंगा भेजा गया है ।

Exit mobile version