Raigarh: दिवंगत पार्षद संजना शर्मा मौत मामला, आरोपी अमित पांडे का जमानत आवेदन वापस

रायगढ़। दिवंगत पार्षद संजना शर्मा मामले में आरोपी अमित पांडे का जमानत आवेदन वापस लिया गया।

न्यायालीन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिवंगत पार्षद संजना शर्मा मामले में आज आरोपी अमित पांडे के जमानत आवेदन पर सुनवाई के दौरान आरोपी के अधिवक्ता अभिजीत मलिक ने जमानत आवेदन वापस ले लिया।

इधर मृतका के पक्ष में वरिष्ठ अधिवक्ता विजय सराफ और दीपक मोडक ने आरोपी के जमानत आवेदन का विरोध किया। साथ ही प्रथम अपर सत्र न्यायालय में उपस्थित हुए दिवगंत पार्षद संजना शर्मा के वृद्ध पिता ने न्यायाधीश और अधिवक्ताओं सहित शहर वासियों से अपील की कि उनकी बेटी तो एक आदमखोर और आदतन ब्लैक मेलर की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने को मजबूर हो गई,लेकिन ऐसे आरोपी के पक्ष में खड़े होकर शहर की अन्य बहन बेटियों की जान और इज्जत खतरे में न डालें।। जैसा मेरे साथ हुआ ऐसा किसी और पिता के साथ न हो।

जबकि मामले में आरोपी का जमानत आवेदन वापस लेने वाले अधिवक्ता अभिजीत मलिक ने बताया कि वो चाहते है कि पुलिस जाँच खत्म होने के बाद जमानत आवेदन पर बहस कियॉ जाए ताकि घटना के पीछे का असली मास्टरमाइंड सामने आ जाए और हमारे पक्षकार की निर्दोषिता स्पष्ट हो जाए। अभी पुलिस जांच प्राथमिक स्तर पर है। वही जमानत आवेदन पर बल न दिए जाने के कारण न्यायाधीश ने आरोपी अमित पांडे का जमानत खारिज कर दिया।

Exit mobile version