Raigarh: निगम में आज लगा आवास शिविर, न्यूनतम शुल्क 100 रुपए देकर हितग्राही प्राप्त कर सकते हैं आवेदन

नितिन@रायगढ़। रायगढ़ नगर निगम अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक मोर मकान मोर आस में आवेदन करने के लिए आज शिविर लगाया गया। यह शिविर 18 से 22 अप्रैल तक रोजाना सुबह 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक नगर निगम कार्यालय में ही लगेगा। इस दौरान न्यूनतम शुल्क 100 रुपए देकर हितग्राही आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं और शिविर के दौरान ही आवेदन पत्र को भरकर वांछित दस्तावेजों के साथ जमा भी कर सकते हैं।

शिविर में 2015 से पूर्व किराए में रहने वाले सभी लोग आवेदन कर सकते हैं। शिविर आज सुबह 8:00 बजे से चालू हुआ जो शाम 5:00 बजे तक नगर निगम कार्यालय में संचालित होता रहेगा।

इस संबंध में मेयर जानकी अमृत काटजू ने बताया कि पूर्व में भी निगम प्रशासन के द्वारा इन मकानों को आबंटित करने का प्रयास किया गया था। परंतु हितग्राही रुचि नही ले रहे थे। ऐसे में हमने एक योजना बनाकर शासन के पास भेजी वहां से स्वीकृति मिलने पर दुबारा से पुनः नियमानुसार आबंटन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई है। अब योजना के प्रति लोगो में उत्साह देखने को मिल रहा है। हम नियम बद्ध तरीके से हितग्राहियों को खाली मकान आबंटित करने जा रहे है इस योजना में हितग्राहियों के सुविधा नुसार आबंटित मकान के पैसे किश्तों में भी लिया जाएगा।

Exit mobile version