Raigarh: पिता ने मांगा बेटे से शराब, देने से किया इंकार, कहा-मैं नहीं दूंगा शराब, फिर लकड़ी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

रायगढ़। बुजुर्ग ने आरोपी से पीने के लिए शराब मांगी थी इसलिए बेटे ने अपनी ही बाप की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटे ने शराब देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक 41 वर्षीय पखनाकोट गंजहापारा निवासी मुन्ना किस्पोट्टा शराब पीने का आदी थी।  शनिवार शाम को भी वह शराब लेकर घर आया था और घर पर ही शराब पी रहा था। ये देखकर 65 वर्षीय पिता शनिराम किस्पोट्टा ने शराब पीने की बात कही। बेटे ने शराब देने से इंकार कर दिया।  बेटे के मना करने के बाद बुजुर्ग को गुस्सा आ गया और उसने खाट की पटिया उठाया। फिर उसी लकड़ी से मुन्ना पर हमला कर दिया।

Bijapur: गोद में बच्ची को लिए पति की रिहाई के लिए अबूझमाड़ के जंगल में पहुंची पत्नी, देखिए वीडियो

बार-बार मना करने पर जब बाप नहीं माना तो पिता से लकड़ी छीनकर उसके छाती और पेट में कई बार मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के अगले दिन जयमनी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी। तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी सोमवार को दी है।

Exit mobile version