Ambikapur में सरेआम युवती की हत्या, पिता पर भी वार, सामान खरीदने बाजार गई थी युवती, तभी आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

अंबिकापुर।  (Ambikapur) जिले में दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी गई. उसके पिता पर भी जानलेवा हमला किया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की के पिता की गर्दन पर भी कई वार किए, लेकिन वो किसी तरह से अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. 

जानकारी के मुताबिक यह मामला अंबिकापुर के गांव बकना का है. जहां पर दिनदहाड़े बीच सड़क एक शख्स ने युवती की बीच सड़क तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतिका अपने पिता जयमंगल दास के साथ सुबह 8 बजे कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी. तभी अचानक चंदेश्वर नाम के शख्स ने युवती की गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया और वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई. इसके बाद आरोपी ने युवती के पिता को भी जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वो किसी तरह से अपनी जान बचाने में कामयाब रहे.

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. तुरंत ही ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस दिल दहला देने वाली घटना से गांव बकना में दहशत है.

मृतक महिला की बहन अंगरमती दास ने बताया कि शनिवार सुबह उसकी बहन मुर्रा खरीद रही थी. तभी अचानक उसकी बहन पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Exit mobile version