कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर विरोध प्रदर्शन, सीएम बोम्मई ने कहा- हत्यारों को जल्द ही पकड़ा जाएगा

बैंगलोर. कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में मंगलवार देर शाम एक बाइक पर अज्ञात लोगों ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद विरोध प्रदर्शनों के बीच सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

इस घटना के मद्देनजर दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे गांव में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए मैंगलोर और उडुपी से अतिरिक्त पुलिस बल भी भेजा गया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को आश्वासन दिया कि ‘जघन्य कृत्य’ में शामिल दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के अनुसार दंडित किया जाएगा।

इस बीच, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीमें गठित की गई हैं। “आरोपियों का पता लगाने के लिए पांच विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पांच में से, तीन टीमों को क्रमशः केरल और कर्नाटक में मदिकेरी और हसन भेजा गया है,

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने निधन पर शोक व्यक्त किया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा युवा कार्यकर्ता की हत्या पर दुख व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें दंडित किया जाएगा। बोम्मई ने ट्विटर पर कहा, “मैं दक्षिण कन्नड़ के सुलिया से पार्टी कार्यकर्ता प्रवीण नेतरू की बर्बर हत्या की निंदा करता हूं। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले।”

Exit mobile version