पुलिस ने दो सगे भाइयों को किया गिरफ्तार…पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए….

बुलंदशहर

बीते दिनों आईबी के सेवानिवृत हेड कांस्टेबल रामभूल की हत्या की वारदात खुलासा हुआ है। रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के दो सगे भाइयों ने अपने पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए रिश्तेदारों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में एक हत्यारोपी गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्त में आया एक हत्यारोपी बीती 30 साल से पीड़ित पक्ष के परिवार में हुए तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहा था। मामला यूपी के बुलंदशहर में सलेमपुर क्षेत्र का है।

रविवार को एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 30 अक्टूबर की शाम को सलेमपुर क्षेत्र में गांव भैंसरोली नासिरपुर के गेट के पास बाइक सवार बदमाशों ने धान बेचकर लौटते आईबी के सेवानिवृत हेड कांस्टेबल रामभूल की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। शनिवार रात को स्वाट टीम और सलेमपुर पुलिस ने एक सूचना पर शिवाली-भैंसरोली मार्ग पर बाइक सवार दो संदिग्धों की घेराबंदी की गई तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जबावी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश की पहचान शिवकुमार निवासी गांव भैंसरौली थाना सलेमपुर के रूप में हुई। दूसरे बदमाश की पहचान उसके भाई मुकेश निवासी गांव भैंसरौली थाना सलेमपुर के रूप में हुई। दोनों के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा, कई कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि उनके द्वारा अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए रामभूल की हत्या को अंजाम दिया गया था।

Exit mobile version