Ambikapur: पबजी खेल की ऐसी लत, खुद के अपहरण की रच ली साजिश, नए नंबर से मैसेज और ऑडियो भेजकर परिजनों से की 4 लाख रुपए की मांग…पुलिस ने ऐसे पकड़ा

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) पबजी खेल की ऐसी लत लगी कि रच ली खुद के अपहरण की साजिश औऱ फिरौती की मांग की, लेकिन सरगुजा पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया। युवक को बिलासपुर से बराम गया.

जी हां यह खेल के लिए अपने आप के अपहरण की साजिश रचने की ये कहानी अम्बिकापुर के रहने वाले वाशु विश्वकर्मा की. गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई. 10 दिसंबर को गुमशुदा हुए वासु के परिजनों को 2 दिन बाद मोबाइल पर नए नंबर से मैसेज और ऑडियो आया. जिसमें वासु के अपहरण की बात बताई गई. साथ ही फोन करने वाले ने फिरौती के तौर पर पहले 20 लाख फिर 4 लाख रुपए की मांग की और नहीं दिए जाने पर वासु की हत्या करने की बात भी कही गई.

Raipur: नाले में मिला युवक का शव, उरला के फैक्ट्री में करता था काम, मृतक के भाई ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

पब्जी गेम का आदी था युवक

जब ये जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. तब पुलिस भी हरकत में आ गई और मामले की जांच में जुट गई. इधर पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि वासु पब्जी गेम का आदी था और उसने कई जगह पर उधार भी ले लिया था. यही नहीं उसने अपने पिताजी की बाइक को 30 हजार में बेच भी दिया था. इसी लत के कारण उसने खुद के अपहरण थी साजिश रची और एक नया सिम लेकर अपने ही परिवार के लोगों को मैसेज भेजने लगा.

कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिली पुलिस को जानकारी

इधर कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बिलासपुर के सैकड़ों लॉज में दबिश दी जिसके बाद बिलासपुर शहर के एक लॉज से वासु को बरामद किया और उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है. परिजनों ने भी बताया कि वासु पब्जी का आदी हो गया था और पब्जी में मारने काटने जैसी पाते भी करता रहता था.

Exit mobile version