ससुराल में धूमधाम से हुआ परिणीति का गृह प्रवेश, नई दुल्हन को थामे दिखे राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की बिग इंडियन ग्रैंड वेडिंग हो चुकी है. कपल के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग रचाने के बाद परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा संग दिल्ली आ चुकी हैं.

बीते दिन उनका ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ. ससुराल में परिणीति के गृह प्रवेश की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

दूल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति का हाथ थामकर उन्हें अपने घर में ले जाते दिखे. दोनों एक दूसरे संग मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. बहू रानी परिणीति के वेलकम के लिए चड्ढा हाउस को खासतौर पर फूलों और लाइटों से सजाया गया था.एक्ट्रेस अपने ग्रैंड वेलकम से काफी खुश दिखीं. उनके चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ नजर आ रहा है.

परिणीति नियोन ग्रीन कलर का सूट पहनकर ससुराल पहुंचीं. एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र भी पहना हुआ था. हाथों में पिंक चूड़ा और मांग में पति राघव चड्ढा के नाम का सिंदूर लगाए परिणीति किसी परी से कम नहीं लगीं.

राघव चड्ढा भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में दिखे. कुर्ता-पायजामा में दूल्हे राजा काफी जंच रहे थे. परिणीति-राघव को फैंस और सेलेब्स से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. हर कोई उन्हें खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए दुआएं दे रहा है. 

Exit mobile version