Panama Papers Leak: बहू ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ तो सास जया बच्चन ने संसद में खोया अपना आपा, कहा- ‘भाजपा के बुरे दिन जल्द शुरू होंगे’

नई दिल्ली।  (Panama Papers Leak) समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन ने संसद में अपना आपा खो दिया और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “उनके बुरे दिन जल्द ही शुरू होंगे”। यह ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के कुछ घंटों बाद उनका बयान सामने आया है।

जया बच्चन ने दावा किया कि व्यक्तिगत टिप्पणियां सदन के पटल पर पारित की गईं। जया बच्चन ने दावा किया कि  मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और उन्हें इस तरह से नहीं बोलना चाहिए था जैसा उन्होंने कहा।

राज्यसभा को पहले स्थगित कर दिया गया था क्योंकि समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद जया बच्चन और ट्रेजरी बेंच के बीच मौखिक विवाद के बाद विपक्ष का हंगामा तेज हो गया था।

जया बच्चन ने कहा कि “कई सांसदों से बात की लेकिन किसी को नहीं पता कि अभिनेत्री के बारे में सही टिप्पणी क्या थी।”

पनामा पेपर्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं।

दो मौकों पर स्थगन की गुजारिश करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन केंद्रीय एजेंसी के दिल्ली कार्यालय के सामने पेश हुईं।

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम उन 500 भारतीयों की सूची में शामिल है, जिनका नाम पनामा पेपर्स में था, जिसमें 11.5 मिलियन कर दस्तावेज लीक हुए थे, जिससे कई विश्व नेताओं और मशहूर हस्तियों का पर्दाफाश हुआ, जिन्होंने कथित तौर पर अपतटीय कंपनियों में विदेशों में पैसा जमा किया था। इस लिस्ट में ऐश्वर्या के ससुर मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी नाम था।

Exit mobile version