Oops! दूल्हे के सालियों को इंप्रेस करने के लिए किया स्टंट, हुआ ये हाल…. यूजर ने कहा- ओह गोड, ये वाकई मजेदार, Video

पटना। सोशल मीडिया पर शादी समारोह के ढेर सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में दूल्हा का दोस्त उसकी सालियों को इंप्रेस करने के चक्कर में डांस के दौरान स्टंट करता है. तभी कुछ ऐसा होता है कि उसे देखकर आपके मुंह से भी oops निकल जाएगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर द वेडिंग ब्रिगेड नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं. इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि महज 4 दिन के अंदर इस वीडियो को 46 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और हजारों लोगों ने शेयर किया.

Raipur: स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन का रोमाचंक एंट्री पड़ा भारी, 12 फीट की ऊंचाई से धड़ाम से गिरे नीचे…फिर जानिए क्या हुआ….

इंप्रेस करने के चक्कर में….

वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी समारोह में दूल्हे के कुछ दोस्त स्टेज पर ‘साडी गली भूल के भी’ गाने पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान दूल्हे का एक दोस्त सामने खड़ी लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में स्टंट करने की कोशिश करता है. वह पीछे से आगे की ओर छलांग लगाता है, लेकिन उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह गिर जाता है. अन्य दोस्त अपना डांस रोककर उसके पास जाते हैं और उसे संभालते हैं. जब वे निश्चिंत हो जाते हैं कि वह ठीक है, तो सभी फिर से डांस करने लग जाते हैं.

Gariyaband: प्रांतीय आवाहन पर सहायक शिक्षकों ने किया धरना प्रदर्शन, मांग पूरी नहीं होने पर कही ये बात

झूठ बोलने की जरुरत नहीं, हम सब समझ गए

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि झूठ बोलने की जरुरत नहीं है, हम सब समझ गए. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ओह गोड, ये वाकई मजेदार है.

Exit mobile version