नाबालिग बुआ को भगा ले गया भतीजा, अगले महीने होनी थी शादी, थाने पहुंची फैमिली

हमीरपुर

जिले में एक कपल की प्रेम कहानी चर्चा में है. कपल रिश्ते में बुआ-भतीजा हैं. प्रेमिका नाबालिग है और वह अपने प्रेमी की बुआ लगती है. लेकिन बीते दिन भतीजा अपनी नाबालिग बुआ को लेकर भाग गया. इसको लेकर पीड़ित परिजनों ने भतीजे पर किडनैपिंग का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस कपल की तलाश कर रही है. मामला यूपी के हमीरपुर जिले का है.

पूरा मामला जिले के मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 21 मार्च को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई. परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसका अपहरण कर ले गया है. विरोध करने पर उसकी ओर से जान-माल की धमकी दी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है. अजय के बारे में बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही वह अपनी रिश्ते की 16 वर्षीय बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया.

डॉक्टर ने मरीज को गिराकर पीटा, घसीटकर चप्पलें मारीं, बाहर की दवा लिखने का किया था विरोध, Video
लापता हुई लड़की के पिता ने पुलिस में तहरीर देने के साथ ही आरोपी युवक का लीविंग सर्टिफिकेट दिखाते हुए बताया कि वह भी नाबालिग है और पारिवारिक रिश्तेदार है. फिलहाल, पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ तब बड़ी बेटी घर पर ही थी. अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा-धमकाकर जबरन साथ ले गया. पीड़ित पिता ने यह भी बताया कि वह जब इसकी शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा तो उसे जान-माल की धमकी दी गई.

पीड़ित पिता को अंदेशा है कि कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए. वहीं, इस मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है. आगे की जांच के लिए दरोगा को लगाया है. जांच उपरांत उचित कार्यवाही की जाएगी.

Exit mobile version