TBCL कंपनी द्वारा निर्माण कार्य में बरती जा रही लापरवाही अब जानलेवा साबित हो रहा…फिर एक युवक ने गंवाई जान

शिव शंकर साहनी@अम्बिकापुर। (TBCL) जिले से पत्थलगांव नेशनल हाईवे 43 सड़क पर राहगीर सड़क हादसे का हमेशा शिकार होते है

दरअसल नेशनल हाईवे 43 सड़क की निर्माण कार्य में लगे टीबीसीएल कम्पनी द्वारा अंबिकापुर-पत्थलगांव सड़क निर्माण कार्य में बरती जा रही लापरवाही अब जानलेवा साबित हो रही है।  (TBCL) मंगलवार की देर रात बेलकोटा में पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक सवार 2 युवक अनियंत्रित होकर गिर गए। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे को मामूली चोट आई।

(TBCL) अम्बिकापुर-पत्थलगांव मार्ग की सड़क निर्माण कार्य टीबीसीएल कंपनी द्वारा काफी लापरवाहीपूर्वक किया जा रहा है। सड़क,पुलिया व नाली का निर्माण कार्य जगह-जगह अधूरा छोड़ दिया गया है। जिसका खामियाजा आम जनता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। जिसकी वजह से इस मार्ग पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसके बावजूद कार्य में कोई सुधार नहीं लाया जा रहा है। मंगलवार की रात भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

बतौली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम झेराडीह निवासी 23 वर्षीय भूपेंद्र पैकरा पिता राधेश्याम एवं गंगापुर निवासी एक अन्य युवक के साथ बाइक से मंगलवार की रात अपने गांव झेराडीह की तरफ जा रहा था। युवक जैसे ही बेलकोटा के समीप पहुंचा ही था कि पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर जा घुसी।

हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से भूपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी को मामूली चोट आई। घटने की सूचना मिलते ही बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल भेजा। वहीं मृतक के शव को भी पीएम कराने हेतु अस्पताल भेजा। पीएम पश्चात पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया।

Exit mobile version