Mumbai: 70 हजार रुपए की शर्ट, 25 से 50 लाख की घड़ी, नवाब मलिक ने वानखेड़े पर लगाया फिर नया आरोप, पूर्व मुख्यमंत्री को भी घेरा

मुंबई। (Mumbai) महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर हमला तेज करते हुए मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल निदेशक पर करोड़ों की जबरन वसूली करने और ईमानदार अधिकारी की पहुंच से बाहर महंगे कपड़ों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। वानखेड़े पर मलिक ने दावा किया कि अधिकारी ने एक लाख रुपये की पैंट, 70,000 रुपये से अधिक की शर्ट और 25-50 लाख रुपये की घड़ियां पहनी थीं।

UP के गाजीपुर जिले में बड़ा हादसा, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक चाय दुकान में घूसा, 6 लोगों की मौत, मची चीख पुकार

(Mumbai) मलिक ने कहा कि वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए लोगों को गलत तरीके से फंसाकर करोड़ों की उगाही की, एनसीबी अधिकारी के पास काम करने के लिए एक निजी सेना थी। मलिक ने दावा किया कि वानखेड़े ने लोगों को फर्जी मामलों में फंसाया।

(Mumbai) मलिक ने यह भी दावा किया कि पिछले 15 दिनों से जेएनपीटी में दवाओं के तीन कंटेनर पड़े हैं। उन्होंने सवाल किया कि राजस्व खुफिया विभाग द्वारा इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

Marwahi: अब मरवाही वन मंडल में 14 हाथियों के दल ने दी दस्तक, किसानों की खड़ी फसल को पहुंचाया नुकसान

देवेंद्र फडणवीस पर भी साधा निशाना

राकांपा प्रवक्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा और इस दावे को खारिज किया कि उनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो जब फडणवीस मुख्यमंत्री थे तो मेरे खिलाफ कोई जांच क्यों नहीं शुरू की गई।

5 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री रहने पर फडणवीस ने क्यों नहीं की कार्रवाई

मलिक ने 5 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री रहने के बावजूद फडणवीस पर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर सवाल उठाया।

Exit mobile version