National: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, किसान आंदोलन से आए थे सुर्खियों में

नई दिल्ली। किसानों के विरोध के दौरान सुर्खियों में आए पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मंगलवार को दिल्ली के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दीप सिद्धू अपनी एक दोस्त के साथ दिल्ली से बठिंडा लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में अभिनेता दीप सिद्धू की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनकी दोस्त की हालत स्थिर है।  जानकारी के अनुसार, दुर्घटना हरियाणा के खरखोदा के पास वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई, जिसे कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे के नाम से भी जाना जाता है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की मानें तो हादसा रात 9.30 बजे हुआ. दीप सिद्धू खुद स्कॉर्पियों को ड्राइव कर रहे थे. हादसे में दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं NRI फ्रेंड रीना को इलाज के लिए खरखौदा सीएचएसी ले जाया गया. हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि दीप सिद्धू के शव को खरखौदा सीएचसी में रखवाया गया है. सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई है.

आपको बता दें कि दीप सिद्धू का नाम किसान आंदोलन के दौरान काफी चर्चा में आया था. इसके साथ ही दीप सिद्धू दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में भी आरोपी थे.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। एक ट्वीट में, सीएम चन्नी ने कहा: “प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता #दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।”

आपको बता दें कि दीप सिद्धू का नाम किसान आंदोलन के दौरान काफी चर्चा में आया था. इसके साथ ही दीप सिद्धू दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में भी आरोपी थे.

Exit mobile version