Mungeli: ट्रैक्टर ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 चोर समेत 5 अन्य आरोपी गिरफ्तार, अलग-अलग क्षेत्रों में कम दामों में बेचते थे ट्राली

मुंगेली जिले के लोरमी थाना अंतर्गत चिल्फी चौकी के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया है.. पुलिस ने इस मामले में 2 चारो समेत चोरी का माल खरीदने वाले 5 अन्य़ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

29 जनवरी की रात को उसके घर के सामने रखे ट्रॉली को चोरी करने की कोशिश की गई थी. जिसमें लिफ्ट पिकअप का नंबर चिल्फी चौकी को दिया गया था.

पिकअप के नंबर के आधार पर चिल्फी पुलिस ने अलग-अलग जगह पर दबिश दी गई. जिस के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की. पूछताछ करने पर पता चला कि उनके द्वारा ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी कर कबीरधाम जिला और बेमेतरा जिला के अलग-अलग क्षेत्रों में कम दामों में ट्रॉली को बेचा गया है. जिनकी निशानदेही पर पांच अलग-अलग जगहों से ट्रैक्टर की ट्रॉली को बरामद किया गया है.

कुल 7 आरोपी गिरफ्तार

चिल्फी चौकी प्रभारी सुशील कुमार बंछोर ने बताया कि, ग्राम हरदी के ग्रामीण के द्वारा शिकायत की गई थी कि उसके घर के सामने से ट्रॉली को चोरी करने का प्रयास किया गया था. जिसमे पिकअप गाड़ी का नम्बर दिया गया था. जिसके आधार पर छानबीन शुरू की गई. जिसमें पिकअप ड्राइवर आजुराम पटेल और राजेश बैरागी को पकड़ा गया. जिनसे पूछताछ की गई. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर उन्हें कोर्ट में पेश किया है.

Exit mobile version