Mungeli: पूरी प्लानिंग के साथ बुआ की हत्या, अब 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पढ़िए

गुड्‌डू यादव@मुंगेली। (Mungeli) जिले के लोरमी थाना अंतर्गत हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में मुंगेली एसपी के द्वारा साइबर सेल की मदद लिया। बहुत ही कम समय में चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया है।

Koreya: दो वक्त की रोटी हुई मुश्किल, 2 महीने बीते मगर नहीं मिला वेतन, अब सफाई कर्मचारियों ने उठाया ये कदम, बढ़ सकती है मुसीबत

(Mungeli)पूरा मामला लोरमी थाना चिल्फी चौकी अंतर्गत ग्राम गोल्हापारा की है। जहाँ बीती 7 तारीख को विधवा महिला की हत्या कर अज्ञात आरोपियों ने मृतिका के आभूषण लेकर फरार हो गए।  एसपी ने इस पूरे मामले में साइबर सेल की मदद ली। (Mungeli)जिसमें मुख्य आरोपी दिलहरण साहू ने अपने बुआ नागिन बाई साहू का हत्या करने के लिए प्लान बनाया था।

Chhattisgarh: इस तारीख तक जमा होंगे 10 वीं-12 वीं के लिए आवेदन फॉर्म, जानिए पूरी डिटेल

 बताया गया है कि आरोपी दिलहरण साहू और मृतिका के बिच जमीनी विवाद पहले से चल रहा था। उसी बीच आरोपी  दिलहरण के पिता , भाई और बहन की मृत्यु हो गई। आरोपी अपनी बुआ नागिन बाई को टोनही समझने लगा, तथा अपने रिश्तेदार व साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया,

आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ घटना को अंजाम दिया है। हत्या से पहले से  दो आरोपी भोपाल भागने के फिराक में थे, और टिकट भी करा लिया था। फिर हत्या के बाद सीधे भोपाल चले गए। वही से साइबर सेल की मदद से   चार आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version