पैसा बना काल, धारदार हथियार से दोस्त की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अनिल गुप्ता@दुर्ग। होली की शाम खुर्सीपार थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो दोस्त के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद से एक युवक की जान चली गई।

खुर्सीपार के मोची मोहल्ला के रहने वाले शुभम राजपूत और सेवक निषाद समेत अन्य दोस्त होली का पर्व में रंग गुलाल खेल रहे थे। इसी दौरान शुभम और सेवक राम में पुराने पैसे को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद सेवक राम ने धारदार हथियार से शुभम पर हमला कर दिया। शुभम को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खुर्सीपार पुलिस भी पहुंची। और घटना की जांच में जुट गई ।पुलिस ने आरोपी दोस्त सेवक निषाद गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर न्यायलय के समक्ष पेश कर दिया है। एसपी अभिषेक पल्लव का कहना था कि होली के पूर्व दुर्ग पुलिस ने चाकू तलवार और अन्य हथियार रखने वालो को हिदायत दी थी कि अपने हथियार पुलिस के पास जमा कर दे। ज्यादातर लोगों के द्वारा हथियार जमा कराया गया था। जिले में लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से होली खेली। लेकिन दुर्भाग्य से एक घटना घटी। जिसमे शराब के नशे में दोनो दोस्तो के बीच विवाद हुआ, और एक की जान चल गई।

Exit mobile version