Crime: पॉर्न वीडियो रैकेट मामला: इस अभिनेत्री पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, लगे कई गंभीर आरोप

मुंबई। (Crime) मलाड इलाके में मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने बड़ी कार्रवाई की है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक्ट्रेस और मॉडल गहाना वशिष्ठ को गिरफ्तार कर लिया. एक्ट्रेस पर पोर्न वीडियो शूट और अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. प्रॉपर्टी सेल ने पहले रेड की. फिर पूछताछ के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ ये एक्शन लिया है. 

(Crime) बताया जा रहा है कि उन्हें रविवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा. यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. (Crime) पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेज और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं. 

Exit mobile version