महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठे आरोप के विरुद्ध लिखित शिकायत पेश की, अनैतिक संबंध छिपाने का लगाया आरोप

नितिन@रायगढ़। बीते दो दिन पहले जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रानी चौहान पर देहव्यापार में धकेलने और आपत्तिजनक फोटो के जरिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाकर महिला ने शहर में सनसनी फैला दी थी।

यही नहीं उक्त महिला ने बीते सोमवार को एसपी से लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की थी। जिसके बाद शिकायत जूटमिल थाने को फॉरवर्ड कर दी गई थी। मामले में जूटमिल पुलिस जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया था।

इधर देहव्यापार के आरोप में घिरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने मामले में ट्विस्ट लाते हुए महिला कांग्रेस के सदस्यों के साथ एस पी दफ्तर पहुंच गई। यहां उन्होंने न केवल अपना पक्ष रखा। बल्कि उनके ऊपर झूठा आरोप लगाकर उनकी राजनैतिक और सामाजिक छवि बिगाड़ने वाली महिला के खिलाफ लिखित शिकायत देकर मामले में निस्पक्ष जांच कर झूठी शिकायत करने वाली महिला के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए शिकायत करने वाली महिला पर उल्टा उन्हे ब्लैकमेल का आरोप लगाया। कांग्रेस अध्यक्षा ने कहा महिला का उनके देवर के साथ अनैतिक संबंध रहा है। मेरी डांट और मनाही की वजह से वो मुझ पर बेबुनियाद और झूठा लगाया आरोप लगा रही है।।

Exit mobile version