स्कूल के पास संचालित हो रहा शराब दुकान, छात्र खुद को पा रहे असुरक्षित, शराब दुकान हटाने की कर रहे मांग

गोपाल शर्मा@जांजगीर। जिले के नगर पंचायत राहौद में संचालित सरकारी स्कूल के पास मौजूद शराब दुकान के कारण छात्रों की पढ़ाई काफी प्रभावित हो रही है। शराब दुकान में हमेशा शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे छात्रों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल प्रबंधन के साथ ही छात्र चाहते है,कि शराब दुकान को वहां से हटाया जाए ताकी वे ध्यान लगाकर पढ़ाई कर सके।

जांजगीर जिले के नगर पंचायत राहौद में संचालित शराब दुकान परेशानी का सबब बन गया है। शराब दुकान के पास ही सरकारी स्कूल संचालित है। जहां आने जाने वाले छात्रों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शराब दुकान में हमेशा शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है लिहाजा छात्र को असुरक्षित पा रहे है। स्कूल प्रबंधन के साथ ही छात्र भी चाहते हैं,कि वहां से शराब दुकान का स्थानांतरण कर दिया जाए ताकी वे मन लगाकर पढ़ाई कर सके।

स्कूल के पास मौजूद शराब दुकान को हटाने के लिए कई बार शिकायत किया जा चुका है, लेकिन अब तक इस दिशा में किसी तरह का प्रयास नहीं किया गया है। अगर जल्द ही शराब दुाकन का स्थानांतरण नहीं किया गया तो छात्रों को सड़क पर भी उतर सकते है।

Exit mobile version