गाय के साथ क्रूरता की हदें पार, पहले मुंह में बांधा बोरी, फिर खूब पीटा, पैरों को बांधकर नदी में फेंका, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गोपाल शर्मा@जांजगीर चाम्पा. असामाजिक तत्वों ने की क्रूरता की हदें पार कर दी गई. गाय के मुंह मे बोरी बांधकर भी गाय को खूब पीटा और पीटने के बाद उसके पैरों को बांधकर नदी में फेंक दिया. जिसका वीडियो युवकों ने बनाया और उसे वायरल कर दिया. तीन लोगों के ऊपर नामजद सहित अज्ञात 12 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज़ कर लिया गया हैं. हसौद थाना क्षेत्र के लालमाटी की घटना है.

जानकारी के मुताबिक भेड़ीकोना निवासी शिव कुमार साहू (20) वर्ष ने थाना हसौद मेें पशु क्रुरता सम्बन्धी रिपोर्ट दर्ज कराया था.प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना हसौद में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए घटना में सम्मिलितऋषि डहरे उम्र 45 वर्ष, किरण कुमार जाटवर उम्र 43 वर्ष, कमल किशोर खुंटे उम्र 30 वर्ष निवासी लालमाट, कुलदीप टण्डन उम्र 18 वर्ष एवं राहुल खुटे उम्र 19 वर्ष सभी निवासी लालमाटी थाना हसौद को 12अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

वीडियो में 10-12 युवक सोन नदी के पुल पर बैठी एक गाय को बेरहमी से पीटते और नदी में फेंकते दिखाई दे रहे हैं। आरोपियों ने पहले गाय के मुुंह पर बोरी बांध दी। फिर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान गाय दर्द से तड़पती रही, लेकिन युवक उसको पीटने से नहीं रोके। गाय जब अधमरी होकर गिर गई तो युवकों ने उसके चारों पैर रस्सी से बांध दिए और उठाकर नदी में फेंक दिया। वीडियो लालमाटी गांव का गुरुवार सुबह का बताया जा रहा है।

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2022/08/VID-20220812-WA0057.mp4

             

                

                   

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2022/08/VID-20220812-WA0058.mp4
Exit mobile version