Koreya: हाथियों का उत्पात, प्रभावित ग्रामीणों से मिलने पहुंचे कलेक्टर व एसपी, स्कूल का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

संजय गुप्ता@बैकुंठपुर। (Koreya) जिले में हाथी प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए कलेक्टर और एसपी पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि 13 दिनों से इलाके में 45 हाथियों का दल विचरण कर रहा है। हाथियों ने कई मकान, फसलों और मवेशियों को नुकसान पहुंचाया है।

Corona: स्कूल खुलते ही 19 बच्चे कोरोना संक्रमित…शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप.. 3 दिन के लिए बंद हुआ स्कूल, कलेक्टर ने दिए ये आदेश

(Koreya) जिसके निरीक्षण के लिए कलेक्टर और एसपी खड़गवां के जरौंधा इलाके पहुंचे। इस दौरान कोरिया वनमंडल के डीएफओ भी पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की है। साथ ही प्रभावित ग्रामीणों को रुकवाने को लेकर स्कूल का निरीक्षण किया है।

Murder: दिलदहला देने वाली घटना..बहू मछली नहीं बनाई पाई, तो ससुराल वालों ने की हत्या, फिर बोरे में भरकर नहर के किनारे फेंका, ऐसा खुला पोल

(Koreya) गौरतलब है कि जिले के देवाडांड के बिरनीडांड की सीमा से सटे कटघोरा वनमंडल में दीवाली की रात से 45 हाथियों का दल विचरण कर रहा है। इधर हाथियों के दल की दस्तक की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को जंगल ना जाने की नसीहत दी है। लेकिन गजराज की दस्तक सुनकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल था।

Exit mobile version