Korba: बार-बार पैसे की कर रहा था मांग, इसलिए घर के बाहर खड़ी कार में लगाई थी आग, पुलिस ने आगजनी मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अविनाश कर्ष@कोरबा। कोरबा के रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत खरमोरा कॉलोनी में कल घर के बाहर खड़ी एक कार में असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले किया गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के दौरान घटना से कुछ दूरी पर एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कुछ युवक नजर आए। इस जांच में कार्यवाही शुरू की गई। तब जाकर पुलिस को सफलता मिली।

Chhattisgarh फिल्म नीति 2021 राजपत्र में प्रकाशित, फिल्म उद्योग से जुड़े निर्माता-निर्देशकों, कलाकारों, टेक्निशियनों और हजारों स्थानीय लोगों को मिलेगा लाभ

रामपुर चौकी प्रभारी शिवधारी ने बताया की आगजनी के घटना पर मामला दर्ज किया गया था। जिसके आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी अंशु पलारिय, सुदामा कलवानी दो अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी अंशु पालेरिया का कहना है कि मनीष राठौर द्वारा उसे बार-बार पैसे की मांग की जा रही थी जिसके चलते वह काफी परेशान करता था और अब तक उसने अंशु से 2,800000 रुपए वसूले थे। जिस वजह से अंशु ने आवेश में आकर यह कदम उठाया।

Exit mobile version