Korba: चाकूबाजी से दहशत में ग्रामीण, 19 वर्षीय युवक पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, घटना CCTV में कैद

कोरबा। (Korba) छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसा ही एक मामला कोरबा जिले से आया है. जहां डांस कार्यक्रम में पहले मारपीट हुआ. फिर युवक को चाकू से एक के बाद एक कई वार कर किए. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.  

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय दुर्गेश कुमार जिस पर चाकू से वार हुआ है, आईटीआई का छात्र था. हमले मे घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मामला उरगा थाना अंतर्गत ग्राम दादर कला में देर रात का है. बहरहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Petrol- Diesel Price: 5 वें दिन भी उबाल जारी, अक्टूबर में पेट्रोल 7.70 रुपये और डीजल 8.30 रुपये हुआ महंगा, जानिए आज का रेट

(Korba) चाकूबाजी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. (Korba) कार्यक्रम में बाइक सवार दर्जनभर युवक पहुंचे. फिर मारपीट करने लगे. युवक यही नहीं रुके पूरे गांव में दहशत फैलाने के लिए कट्टा भी लहरा रहे थे. बीच बचाव के लिए पहुंचे युवक भी घायल हुए हैं.

Exit mobile version