Korba: गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल, घरों में किया पथराव, बाइकों में लगाई आग, पार्टी सुप्रीमो की मूर्ति खंडित करने से थे नाराज

कोरबा। गुरसियां पंचायत के चौक पर पार्टी सुप्रीमो हीरा सिंह मरकाम की प्रतिमा को 15 दिन पहले किसी ने तोड़ दिया था। पार्टी सुप्रीमो की मूर्ति खंडित करने से काफी नाराज हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां घरों में पथराव किया है। 5 बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया। दुकानों में भी तोड़फोड़ की है। बता दें कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी नेताओं ने कोरबा में अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा था।

Manipur poll violence: पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस-भाजपा के बीच फायरिंग और पथराव, मतदान बाधित

बताया जा रहा है कि लगातार कार्रवाई की मांग के चलते पुलिस ने 2 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया था। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इस मसले पर पुलिस मुख्य आरोपियों को संरक्षण दे रही है और उन्हें नहीं पकड़ रही है। कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में भी इसी तरह की बात लिखी। जिस पर पुलिस ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के 2 कार्यकर्ताओं के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया था। इसी वजह से पूरा विवाद उपजा है।

Exit mobile version