Gujrat तट पर पकड़े गए छह ‘मछुआरे’ में कराची ड्रग लॉर्ड का बेटा भी शामिल, एजेंसी ने किये चौंकाने वाले खुलासे…

अहमदाबाद। 19 दिसंबर को गुजरात तटरक्षक बल द्वारा 6 मछुआरे हिरासत में लिये गए। इनमें पाकिस्तान के कराची में ड्रग कार्टेल सरगना का बेटा भी शामिल है। बता दें कि पाकिस्तानी नाव ‘अल हुसैनी’ में 400 करोड़ रुपये की 77 किलोग्राम हेरोइन थी। जिसे भारतीय अधिकारियों ने जब्त कर लिया।

इसमें 6 ‘मछुआरों’ के पहचान पत्र मिले हैं, जिसमें यह पता चला है कि कराची ड्रग लॉर्ड हाजी हसन का बेटा साजिद खुद नाव पर था।

एजेंसी ने चौंकाने वाल खुलासा किया है. ड्रग्स की खेप पंजाब में डिलीवर होने वाली थी. जहां कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं।

सूत्रों के मुताबिक राजस्थान की जेल में बंद पंजाब के एक बड़े गैंगस्टर का नाम सामने आया है। जांच एजेंसियों के मुताबिक, अफगानिस्तान में अफीम की खेती करने वाले और ड्रग माफिया तालिबान सरकार से डरते हैं, उन्हें डर है कि वे जल्द ही देश में अफीम के व्यापार को अपने कब्जे में ले लेंगे।

नतीजतन पिछले कुछ महीनों में भारतीय सीमा पर नशीली दवाओं की तस्करी में काफी वृद्धि हुई है। क्योंकि ड्रग माफिया जल्द ही अपनी उपज बेचना चाहते हैं। गुजरात रूट का इस्तेमाल ज्यादातर ड्रग तस्करी के लिए किया जाता है।

Exit mobile version