Kanker: जंगल में मिला नर कंकाल, पेड़ के नीचे मिले शव के टुकड़े, जां के लिए फॉरेंसिक में भेजा गया, गुमशुदा हुए लोगों की जांच जारी

कांकेर। जिले के हल्बी चौकी के पलेवा में चीरचार पहाड़ी पर एक नर कंकाल पड़े होने की जानकारी मिली। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने कोटवार को दी। कोटवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पेड़ के नीचे कंकाल के टुकड़े पड़े थे।  पुलिस को आशंका है कि तेंदुआ जंगल की ओर गई महिला या युवती को खींच कर ले गया था। इसके चलते शव के टुकड़े नहीं मिल सके हैं। फिलहाल पुलिस हत्या की बात से इनकार कर रही है। पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए फॉरेंसिक में भेज दिया है। इसके साथ ही आसपास गुमशुदा हुए लोगों को लेकर भी जांच की जा रही है। मामला नरहरपुर थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि 9 दिन पहले यानी कि 21 जनवरी को गोविंदपुर में किराना व्यापारी के मकान के पीछे युवती का शव सड़ी गली हालत में मिला था। शव का हालत इतना खराब हो चुका था कि पोस्टमार्टम में भी मौत की असली वजह पता नहीं चल पाई। अब पुलिस को बिसरा रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि परिजनों ने कपड़े के आधार पर उसकी पहचान दीपिका उसेंडी के रूप में की थी।

Exit mobile version