कबड्डी खिलाड़ी को घर के बाहर तलवारों से काटा…दो आरोपी गिरफ्तार

कबड्डी खिलाड़ी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. वहां कपूरथला में हमलावरों ने युवक की तलवार से काटकर हत्या कर दी और घर के बाहर फेंक दिया. परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे. तब तक मौत हो गई थी. इस घटना से राजनीति गरमा गई है. शिअद ने मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा और राज्य में ‘जंगलराज’ का दावा किया है.

घटना ढिलवां इलाके की है. कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजपाल सिंह संधू ने बताया कि घटना को छह आरोपियों ने अंजाम दिया है. पुलिस की टीमों ने छापेमारी की और उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है. निजी दुश्मनी के कारण बुधवार रात हरदीप सिंह की तलवारों और अन्य हथियारों से हत्या की गई है.

एसएसपी ने बताया कि बाकी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने थाना ढिलवां में मामला दर्ज कर लिया है. हरदीप के पिता गुरनाम सिंह ने शिकायत में कहा कि बुधवार रात पांच से छह लोग उनके घर आए और दरवाजा खटखटाया और चिल्लाए कि हमने तुम्हारे बेटे को मार डाला है.

शिकायतकर्ता ने कहा, जब उसने दरवाजा खोला तो उसने अपने बेटे को गंभीर रूप से घायल पाया. उसे जालंधर के सिविल अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

Exit mobile version