Jaspur: सड़क हादसे में बच्चे की मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, बकरी को लाने के लिए कर रहा था रोड पार, वाहन चालक फरार

जशपुर। जिले में 12 साल के बच्चे को पिकअप ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि बच्चा बकरी लेने रोड पार कर रहा था। आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं बच्चे ने मौके पर दम तोड़ दिया।  हादसा फरसाबहार थाना के मुंडा डीह गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह मुंडा डीह निवासी कर्ण राम अपने नाना के साथ बकरी चरा रहा था। इसी दौरान बकरी सड़क के उस पार चल गई। बच्चा उस बकरी को लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे ने मौके पर दम तोड़ दिया। जिस सड़क पर यह हादसा हुआ वो मुंडाडीह से अंकीरा की ओर जाती है।

GAIL Director Arrested: रिश्वतखोरी मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, गेल के निदेशक समेत 5 गिरफ्तार, 1.29 करोड़ नकद और सोने के आभूषण बरामद

फिलहाल पुलिस की टीम ड्राइवर की तलाश कर रही है। बच्चे को टक्कर मारने के बाद पिकअप ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर भाग निकला है। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस की टीम ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Exit mobile version