Janjgir: ड्राइवर से मारपीट कर छीने रुपए, जब ट्रक चालकों ने दौड़ाया तो बाइक छोड़कर हुए फरार, बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांजगीर। बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर उससे रुपए छीन लिए। उसके बाद बदमाश भागने लगा तो ड्राइवर ने शोर मचाया। चालक की आवाज सुनकर पीछे से आ रहे ट्रक ड्राइवरों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन तब तक वह बाइक लेकर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक  राजधानी निवासी ट्रक चालक कुमार यादव अपनी ट्रक में मेल स्केल पाउडर लोड कर चांपा के लिए निकला था। रात 1 बजे के करीब बाइक सवार तीन युवकों ने ट्रक रुकवा कर चालक से गाली-गलौज करने लगे और उसे ट्रक से नीचे खींच लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद पर्स लूट लिया। पर्स में 2800 रुपए सहित अन्य दस्तावेज और आधार कार्ड था। बदमाश लूटकर भागने लगे तो ड्राइवर कुमार ने शोर मचाया।

इस दौरान पीछे आ रहे अन्य ट्रक चालकों ने बाइक सवारों का पीछा किया। इस पर बदमाश हड़बड़ा गए और बाइक छोड़कर भाग निकले। इसके बाद ट्रक ड्राइवर थाने पहुंचा और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर बम्हनीडीह के वार्ड-19 निवासी दिलीप कुमार पटेल, वार्ड-17 के दिनेश कुमार जायसवाल और पटेल पारा बैगुराम यादव को गिरफ्तार कर लिया। मामला बम्हनीडीह थाना क्षेत्र का है।

Exit mobile version