Janjgir-Champa: देखिए राम वन गमन पर्यटन स्थल के भूमिपूजन का ये Video

जीवन पटेल@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) आज छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस को 20 वर्ष पूरे होने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने राज्य उत्सव वर्चुअल पद्धति के द्वारा मनाया। साथ ही साथ जिले के धार्मिक नगरी शिवरीनारायण को एक नई पहचान के लिए राम वन गमन पर्यटन परिपथ में शामिल किया गया था।

 (Janjgir-Champa) जिसका आज लोकार्पण भूमिपूजन किया गया। जहां विशेष रूप कार्यक्रम में गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री  महंत रामसुंदर दास  उपस्थित रहे।  नगर पंचायत अध्यक्ष  अंजनी मनोज तिवारी व जिले के कलेक्टर यशवंत कुमार और पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर  की विशेष उपस्थिति में यह कार्यक्रम संपन्न किया गया।

(Janjgir-Champa)  आज के इस कार्यक्रम से और राम वन गमन पर्यटन परिपथ मार्ग निर्माण के शिलान्यास से छत्तीसगढ़ में शिवरीनारायण को एक विशेष स्थान प्राप्त हुआ।  छत्तीसगढ़ ही नहीं अपितु देश और विदेश में इसकी ख्याति जरूर मिलेगी।

इस शिलान्यास के शुभ अवसर में   छत्तीसगढ़ के राज्यपाल महामहिम अनुसुईया उइके ने छत्तीसगढ़  राज्य के स्थापना दिवस पर प्रदेश वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। वही सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में शिवरीनारायण धार्मिक नगरी को एक नई पहचान देते हुए देश व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दिये।

Exit mobile version