Janjgir-Champa: नर्स को डिलीवरी के 3 हजार रुपए नहीं दे पाई महिला, तीनों लोगों के साथ मिलकर 10 माह की बच्ची का अपहरण, 3 आरोपी गिरफ्तार

जीवन पटेल@जांजगीर चांपा। (Janjgir-Champa) खरौद नगर मे एक नर्स का ऐसा घिनौना कारनामा सामने आया जिसे सुनकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे।  3 हजार रुपए नहीं देने पर नर्स ने दो और लोगों के साथ मिलकर 10 माह की बच्ची का अपहरण कर लिया।

दरअसल खरौदा निवासी बिंदा साहू ने 28 जून को शिवरीनारायण थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराया। उसने अपने शिकायत में बताया कि उसकी बच्ची अराधना आज से 10  महीने पहले ग्राम खरौद में पैदा हुई थी। डिलीवरी कराने नर्स निशा तिवारी बलौदा बाजार से मेरे घर आई थी। डिलीवरी कराने के बाद वापस बलौदाबाजार चली गई थी । डिलीवरी कराने नर्स ने 3000 रू मांगे थे, जिसे उस वक्त प्रार्थिया नही दे पाई थी। मगर 28 जून 2021 को दोपहर नर्स निशा तिवारी पुष्पा साहू और सोनू खान नाम युवक तीनों मोटर सायकल में बैठकर आये और बच्च्ी की डिलीवरी के 3000 रूपये की मांग करने लगे। (Janjgir-Champa) पैसा नहीं होने पर पुष्पा साहू, निशा तिवारी एवं सोनू खान तीनों मिलकर प्रार्थिया से गाली गलौज करने लगे इतना ही जान से मारने की धमकी भी दी और 10 माह की बच्ची अराधना को उठाकर ले गये। (Janjgir-Champa) प्रार्थिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए एक टीम गठित की। टीम ने तीनों आरोपियों को बच्ची के साथ उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version