Janjgir-Champa: मृतक की जगह दूसरे व्यक्ति का शव पैक करके भेजा गांव…..अंतिम दर्शन के वक्त खुला पोल….उड़े ग्रामीणों के होश

जीवन पटेल@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिले के पामगढ़ ब्लॉक के ग्राम पंचायत खोखरी गाँव में तब हड़कंप मच गया। जब डॉक्टरों ने बिना देखे किसी और व्यक्ति का शव किट में पैक करके एंबुलेंस से मृतक के गृह ग्राम खोखरी भेजवा दिया। (Janjgir-Champa) जब अंतिम दर्शन के लिए शव का चेहरा खोला गया। तब जाकर पूरे मामले से पर्दा उठा।

(Janjgir-Champa) जानकारी के मुताबिक खोखरी गांव निवासी 45 वर्षीय लखन साहू की तबितय कुछ दिन से खराब चल रही थी। जिसके बाद उसका इलाज बिलासपुर के आरबी अस्पताल में चल रहा था। इलाज के बावजूद उसका स्वास्थ्य लगातार खराब हो रहा था। मगर आज उनकी मौत हो गई। उसके बाद आरबी हॉस्पिटल के लापरवाह डॉक्टरों ने बिना देखे लखन लाल साहू की बजाए किसी और का शव  को किट में पैक करके एंबुलेंस से मृतक के गृह ग्राम खोखरी भिजवा दिया।

 जहां अंतिम संस्कार के समय  परिजनों और गांव वालों ने अंतिम दर्शन के लिए आखरी बार लखन लाल साहू का चेहरा देखना चाहा। तब उसे खोला गया। देखने पर वह लखनलाल नहीं बल्कि कोई और था। जिससे पूरे गांव में अफरातफरी का मच गया।

अस्पताल की लापरवाही से गांव में आक्रोश का माहौल है। गांववालों का कहना है कि प्रशासन अस्पताल को तत्काल सील करें। वहीं दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग ग्रामीणों ने की है।

Exit mobile version