Janjgir-Champa: जमीन के बदले कंपनी ने नहीं दी नौकरी…तो चढ़ गया टावर पर..अधिकारियों ने दिया आश्वासन..जिद पर अड़ा युवक

जीवन पटेल@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिला के  डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोमो में एक युवक पिछले 3 दिनों से हाईटेंशन टावर में चढ़ा हुआ है। युवक बुधेश्वर कुमार पटेल कोमो गांव का रहने वाला है और टावर में चढ कर आरकेएम पावर प्लांट के अधिकारियों पर जमीन के बदले नौकरी नही देने और झूठे प्रकऱण में फंसाकर डभरा थाना में एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगा रहा है।

(Janjgir-Champa) बुधेश्वर के टावर में चढने की सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ गांव के लोग मौके में पहुंच रहे है और लगातार समझाइश देने की कोशिश कर रहे हैं। टावर में चढे बुधेश्वर कुमार पटेल ने आरकेएम पावर प्लांट में जमीन के बदले नौकरी और पूर्व में प्रबंधन द्वारा उसके खिलाफ  डभरा थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट को वापस लेने की मांग कर रहा है और मांग पूरा नही होने पर  आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है।

इधर तीन दिनों से टावर में चढे युवक को नीचे उतारने में अधिकारी बातचीत कर रहे है। लेकिन  युवक अधिकारियों की बात नही मान रहा है । बुधेश्वर कुमार पटेल ने अपना वीडियो जारी कर बताया कि 6 साल से आरकेएम कंपनी से उसका विवाद चल रहा है।

पहले उसके कंपनी में क्रेन आपरेटर की नौकरी दी गई थी लेकिन उसको अब निकाल दिया गया और कंपनी के तीन अधिकारी उसे मानसिक रुप से परेशान कर रहे है और थाना में झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दिए है। जिससे तंग आकर टावर में चढ गया है, तीन दिन से अधिकारी सिर्फ मौखिक आश्वासन दे रहे है और उचित कारवाई नही कर रहे हैं। इसलिए जब तक आरकेएम कंपनी के अधिकारी लिखित में नही देगे तब तक टावर से नीचे नही उतरने की धमकी दे रहा है।

Exit mobile version