Jagdalpur: आखिर क्यों नगर निगम अमला और महापौर ने पकड़ा फावड़ा, देखिए Video

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Jagdalpur) दीपावली छठ पर्व को देखते हुए मंगलवार कि सुबह नगर निगम के द्वारा शहर के विभिन्न तालाबों और नदी के घाटों की साफ – सफाई शुरू कर दी गई है। घाटों की साफ – सफाई करने के लिए महापौर, नगर निगम अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष समेत विभिन्न वार्डों के पार्षदों ने अपना हाथ बंटाया।

(Jagdalpur)आगामी दिनों में श्रद्धालुओं के द्वारा दीपावली और छठ पर्व मनाया जाएगा। मुख्य रूप से छठ पर्व के दिन श्रद्धालु शहर में स्थित तालाबों और नदी के घाटों में पहुंचकर पूजा अर्चना करते है। जिसको देखते हुए आज नगर निगम के द्वारा शहर में स्थित सभी तालाबों और नदी के घाटों की साफ – सफाई की जा रही है।

 (Jagdalpur)इसी क्रम में गंगामुण्डा तालाब के घाट की हो रही साफ – सफाई का जायजा लेने महापौर सफिरा साहू, निगम अध्यक्ष कविता साहू, नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय समेत अन्य वार्डों के पार्षद तथा नगर निगम के अधिकारी पहुंचे हुए थे। जिसके बाद सभी जनप्रतिनिधियों ने एक साथ गंगामुण्डा तालाब की सफाई में अपना हाथ बंटाया। तालाबों और नदी के घाट की सफाई को लेकर महापौर सफिरा साहू ने कहा कि छठ पर्व को देखते हुए शहर में स्थित सभी तालाबों और नदी के घाटों की सफाई की जा रही है। घाटों को श्रद्धालुओं के लिए साफ और पूरी तरह से सुविधायक्त बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा पूरी लगन के साथ घाटों की सफाई की जा रही है। महापौर सफीरा साहु ने बताया कि छठ पर्व के दौरान घाटों में होने वाली पूजा – अर्चना के वक्त श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो, इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने बताया कि महापौर की यह अच्छी पहल है और हम इसकी प्रशंसा भी करते हैं परंतु ऐसी व्यवस्था अगर रोजाना हो तो और भी शहर को बेहतर सुंदर बनाया जा सकता है और लोग इसका भरपूर आनंद ले सकेगें परंतु केवल फोटो शेशन का कार्यक्रम चलता है छठ पर्व को देखते हुए ही यह सफाई व्यवस्था की जाती है

Dhamtari: अचानक खेत में ऐसा क्या दिखा..कि इलाके में फैल गई सनसनी..पढ़िए

Exit mobile version