Jagdalpur: शादी के लिए बोली तो युवक ने प्रेमिका का घोंटा गला, फिर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, 2 महीने से लीव इन में रहती थे दोनो

जगदलपुर। किरंदुल-विशाखापट्टनम रेलवे ट्रैक पर पुलिस ने 3 दिन पहले शव बरामद किया था। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामला परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक बिहार निवासी 42 वर्षीय बाल्मिकी राणा जगदलपुर से ओडिशा तक ट्रक चलाने का काम करता है। ओडिशा के कोरापुट की रहने वाली युवती लछनी हरिजन के साथ 2 साल से उसका प्रेम संबंध था। परिजनों ने बताया कि युवती पिछले 2 महीने से घर से भागकर युवती आरोपी युवक के साथ जगदलपुर में रह रही है। जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस को जानकारी मिली कि युवक जगदलपुर में ही रह रहा था। जिसकी तलाश कर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Chernobyl न्यूक्लियर पावर प्लांट में रेडिएशन का खतरा, 2 दिन का ही ईंधन बचा

पहले गला दबाकर मारा, फिर पत्थर से कुचला सिर

युवक ने पुलिस को बताया कि, 5 मार्च को वह लछनी के साथ रायकोट से बिलोरी जा रहा था तब मारेंगा के पास दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने गुस्से में आकर लछनी का गला दबाकर मार दिया। फिर पत्थर से सिर कुचल दिया। किसी को शक न हो इसलिए रात के अंधेरे में शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। 6 मार्च को पुलिस ने शव को बरामद किया था। नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version