Jagdalpur: दीवाली पर सुकमा को मिली सौगात, मंत्री कवासी लखमा ने करोड़ो के सौंदर्य कार्यो का किया लोकापर्ण

बिपत सारथी@जगदलपुर। (Jagdalpur) सुकमा व कोण्टा को करोड़ो के सौंदर्य कार्यो की सौगात मंत्री कवासी लखमा ने दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले के विकास में कोई कमी नही आएगी।देर शाम को जिला मुख्यालय नगर पालिका कार्यालय के समक्ष मंत्री कवासी लखमा ने वाटर फाउंटेन व फरी लाइट का शुभारंभ किया।

(Jagdalpur) नगर पालिका के समक्ष भगवान बौद्ध की प्रतिमा का भी अनावरण किया। बौद्ध प्रतिमा लगना सुकमा के लिए गौरव की बात है।  मंत्री कवासी लखमा ने कहा आज के दिन भगवान बौद्ध प्रतिमा का अनावरण हुआ है। नगर के लिए गौरव की बात है। पूरे देश मे कोरोना चल रहा है अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। लेकिन छत्तीसगढ़ में धान के अच्छे दाम दे रहे है। पूरे देश मे सिर्फ छत्तीसगढ़ ऐसा राज्य है जहां गोबर का भी पैसा दे रहे है।

Accident: भाईदूज पर भीषण सड़क हादसा, बिछ गई लाशें ही लाशें, मचा कोहराम

(Jagdalpur) आज प्रदेश में व्यापारी व उद्योगपति सरकार को धन्यवाद दे रहे हैं। क्योंकि यहां बेहतर काम हो रहा है। बस्तर में हार्ट बाजार किलिनिक योजना हो या फिर मलेरिया मुक्त करने का काम किया है। हमारी सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क के लिए बेहतर काम किया है।

National: केदारनाथ में जमकर बर्फबारी, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत और योगी आदित्यनाथ फंसे, मौसम सही होने का इंतजार

अधोसंरचना मद से किया करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण

मंत्री  लखमा ने कोन्टा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में निर्मित अधोसंरचना का लोकार्पण किया। उन्होंने 1 करोड़ 25 लाख की लागत से बने नाली निर्माण कार्य एवं नाली कवर का लोकार्पण कर वार्ड वासियों को सौगात दी। इसके साथ ही उन्होंने वार्ड क्रमांक 19 में सीसी सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। नगर वासियों को मंत्री लखमा ने उद्यान पार्क की भी सौगात दी।

उन्होंने कहा कि उद्यान पार्क के बनने से अब कोन्टा वासियों को अपने परिवाजनों एवं मित्रों के साथ फुरसत के दो पल बिताने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही कोन्टा के युवा साथी पार्क में आकर योगासन एवं व्यायाम के खुद को सेहतमंद और तंदरुस्त रख सकेंगे। उन्होंने सभी जिले वासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी।

Exit mobile version