J-K: आतंकियों ने फिर बहाया बेगुनाहों का खून, 2 गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे के भीतर कश्मीर में 4 हत्याएं

श्रीनगर। (J-K) घाटी में लगातार आतंकवादी गैर स्थानीय लोगों को निशाना बना रहे हैं. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने बाहर के रहने वाले दो मजदूरों की हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर पुलिस ने हत्या की पुष्टि की है.

जानकारी देते हुए बताया कि (J-K) कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय मजदूरों के घर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके को सेना ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है. सेना और स्थानीय पुलिस अज्ञात आतंकियों की खोजबीन में जुट गई है.

(J-K) इससे एक दिन पहले पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतकों में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार और यूपी निवासी सगीर अहमद शामिल थे.

Ambikapur: जब मंत्री जी के स्वागत में बच्चे ने गाया ‘बचपन का प्यार’ गाना…….देखिए Video

घाटी में लगातार हो रहीं आम नागरिकों की हत्याओं को लेकर देशभर में गुस्से का माहौल है. जम्मू-कश्मीर सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक इन आतंकियों से निपटने के लिए रणनीति तैयार कर रही है. आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने के बाद से ही घाटी में सेना ने आतंकियों के एनकाउंटर्स करने की रफ्तार में भी इजाफा किया है.

Exit mobile version