Surajpur पुलिस की पहल, वरिष्ठ नागरिकों के चेहरों पर खुशियां बिखेरने उनके घर पहुंची, दीए व मिठाईयां भेंटकर दीपावली की खुशियां बांटी

अंकित सोनी @सूरजपुर। (Surajpur) जिले की पुलिस रोशनी का त्यौहार दीपावली पर्व को समर्पण अभियान से जुड़े वरिष्ठ नागरिकों के साथ मना रहा है। इस बार सूरजपुर पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने के लिए उनकी बस्ती और मोहल्लों में जाकर मिट्टी के दीए, तेल, बत्ती और मिठाइयां भेंट कर दीपोत्सव पर्व की शुभकामनाएं दी। (Surajpur) इस पर्व पर अपने घर पुलिस अधिकारियों को देखकर वरिष्ठ नागरिक प्रसन्न दिखे।

(Surajpur) पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने दीपोत्सव पर्व पर समर्पण अभियान से जुड़े जिले के सभी वरिष्ठ नागरिकों के घर पर जाकर उनके कुशलक्षेम से अवगत होकर उन्हें दीपावली त्यौहार की बधाई देते हुए मिट्टी से बने दीए, तेल व मिठाईयां भेंट करने के निर्देश दिए थे। इसी तारतम्य में पिछले 2 दिनों से जिले के राजपत्रित अधिकारी, थाना-चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मी वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंचकर बड़े आत्मीयता के साथ उनसे मुलाकात कर कुशलक्षेम की जानकारी लेते हुए मिट्टी से बने दीए, तेल, बत्ती एवं मिठाईयां भेंट देकर दीपावली की खुशिया बांटी। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने वरिष्ठ नागरिकों को कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल अवगत कराए पुलिस सदैव आपकी सेवा एवं सहयोग के लिए तत्पर है। पुलिस के इस कार्य से वरिष्ठ नागरिक काफी खुश नजर आ रहे थे।

पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जिले में समर्पण अभियान चलाया जा रहा है जिसमें वरिष्ठ नागरिकों को इस अभियान से जोड़ा गया है ताकि वे पुलिस के सीधे सम्पर्क में आ सके और उनकी समस्या, शिकायत का त्वरित निराकरण के साथ देखभाल की जा सके। इस अभियान में पुलिस के अधिकारी प्रत्येक सप्ताह वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंचकर उनके कुशलक्षेम से भी अवगत हो रहे है।

Exit mobile version