Ambikapur में आयोजित शादी समारोह में चली अंधाधुन गोली, पूर्वांचल की तर्ज पर निकली बारात

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर-(Ambikapur) एकादशी पर्व के समापन होते ही विवाह का मुहूर्त शुरू हो चुका है। अंबिकापुर के विभिन्न होटलों एवं शादी घरों में शादी समारोह का आयोजन हो रहा है। कोरोना संक्रमण के कम होने की वजह से शादी समारोह में इस वर्ष भारी उत्साह देखने को मिला रहा है। इन सब के बीच एक मामला सामने आया है। जहां शहर के एक निजी होटल में आयोजित शादी समारोह के दौरान वर पक्ष की ओर से शामिल हुए एक व्यक्ति के द्वारा उत्साहित होकर राइफल से गोली चलाई गई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शहर के प्रतापपुर नाका स्थित एक निजी होटल में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। वही जब बारात होटल के नजदीक पहुंची तो शादी समारोह में शामिल हुए एक व्यक्ति ने राइफल से जमकर गोली दागी। हालांकि शख्स द्वारा दूल्हे की बारात निकलने की खुशी में  हवाई फायरिंग की गई थी। जब यह हवाई फायरिंग हुई इस दौरान कई महिलाएं एवं कई लोग नगाड़े की धुन पर थिरक रहे थे।

Bemetara : अवैध उत्खनन एवं भार क्षमता से अधिक परिवहन किये जाने वाले वाहनों पर कार्यवाही, अधिकारीयों को दिए निर्देश

(Ambikapur) वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जिस तरह लापरवाही पूर्वक शख्स ने हवाई फायरिंग की वह एक बड़ी लापरवाही थी। बंदूक से निकली गोली किसी भी व्यक्ति को लग सकती थी। गनीमत रहेगी उत्साह में चलाई गई राइफल से गोली आसमान को छू गई और इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। बहरहाल पुलिस प्रशासन को भी इस तरह की घटनाओं पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि कई ऐसी घटना आ चुकी है जहां शादी समारोह के दौरान चलाई गई बंदूक की गोली की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है।

इस तरह की अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस विभाग को एक सख्त कदम उठाना चाहिए।

Exit mobile version