फर्जी मंत्री का पीए बनकर सीसी रोड के नाम पर अवैध वसूली, आरोपी गिरफ्तार, कार सहित भेजा गया जेल

आनंद मिश्रा@बलरामपुर. जिले के थाना रघुनाथ नगर मे एक व्यक्ति ग्राम केसारी मे जाकर अपने को मंत्री का पीए बताता है. यहां तक की लोगों से बोलता है कि कोई सरकारी काम कराना होगा तो बताओ.

ग्रामीण के मुताबिक केसारी बस्ती के मेन रोड यादव टोला से स्कूल तक औ०सी० रोड के लिए प्रस्ताव बनाकर भेज दिये है, वह बोला कुछ नहीं हो पायेगा. पंचायत मंत्रालय से एक सप्ताह के भीतर स्वीकृत करा दूंगा, लेकिन अभी तुरंत (पच्चीस हजार रुपये) दे दिया. जब वह जाने लगा तो दुसरे ग्रामीण दूर से ही उस आदमी और गाड़ी नंबर को देखकर बोले कि यह तो सरकारी गाड़ी है. कहीं फर्जी व्यक्ति तो नहीं है तो शंका हुआ वह व्यक्ति रामखेलावन गुरूजी के यहां रात में रूका था. सुबह फिर उस गाड़ी को देखा तथा अन्य लोगों से जानकारी लिया. फिर फर्जी व्यक्ति जैसा लगा।

पूरा विश्वास है कि वह व्यक्ति सरकारी गाड़ी नंबर को खुद के निजी गाड़ी में लगाकर स्वयं को पी०ए० बताकर सी०सी० रोड़ मंजूर करा देने के नाम पर गाँव के एक व्यक्ति से 25,000/- (पच्चीस हजार रुपये) ठगी कर लिया है. सूचना पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अनिल विश्वकर्मा मार्गदर्शन में निरीक्षक बाजीलाल सिंह के नेतृत्व । मामले में आरोपी के विरुद्ध प्रर्याप्त सबूत पाये जाने से आरोपी शशिकांत तिवारी की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Exit mobile version